Vevale जल्द ही लिस्ट करेगी Vev Coin एक्सचेंज में

इंटरनेट से जुड़ा शायद ही कोई व्यक्ति हो जिसे क्रिप्टोकरंसी के बारे में ना पता हो l इन्वेस्टमेंट सेक्टर में एक और नाम जुड़ा है जिसे हम डिजिटल करेंसी या फिर क्रिप्टोकरंसी के नाम से जानते हैं l क्रिप्टो करेंसी की जब भी बात होती है तो Bitcoin का नाम सबसे पहले आता है क्यूंकि Bitcoin ने इतिहास बनाया है l आज Bitcoin की कीमतें आसमान छू रही हैं भले ही कुछ दिनों से बिटकॉइन में गिरावट आई है परन्तु कुछ ही समय में इस करेंसी की कीमत फिर से बढ़ जाएगी यह सब हम जानते हैं l आज के समय में क्रिप्टो मार्किट में बड़ी बड़ी कंपनियां इन्वेस्ट कर रही हैं आने वाला समय डिजिटल करेंसी का ही है यह हम सब जानते हैं l

ऐसे ही कुछ महीने पहले यूनाइटेड किंगडम की एक जानी मानी कंपनी जिसका नाम Vevale है l Vevale ने VEV Coin के नाम से अपना कॉइन लांच किया है l  बिटकॉइन की तरह ही, Vev Coin उपयोगकर्ताओं और लेनदेन दोनों के लिए उच्चतम स्तर की गुमनामी प्रदान करता है। कंपनी Binance ब्लॉकचेन पर आधारित है जो उपयोगकर्ताओं को असाधारण अनुभव और Vev Coins अर्जित करने के विभिन्न अवसर प्रदान करती है l कंपनी कॉइन का मूल्य बनाने के लिए कंपनी प्रतिबद्ध है जो अपने शेयरधारकों, ग्राहकों और सहयोगियों को लाभान्वित करेगी क्यूंकि वे क्रिप्टो उद्योग में नए मानक स्थापित करना चाहते हैं।

Vevale एक अच्छी तरह से स्थापित कंपनी है जो निर्माण, ऑटोमोबाइल और चारकोल खनन उद्योगों सहित कई उद्योगों में शामिल है। इसका वार्षिक कारोबार $430 मिलियन से अधिक है, जो कि वर्षों से बनाए गए भरोसे के स्तर के कारण है। कंपनी ने अपने ग्राहकों, कर्मचारियों और यहां तक कि जनता का विश्वास हासिल किया है।

Vevale

कंपनी जैविक खेती में निवेश करने की योजना बना रही है, और उसे उम्मीद है कि अगले 12 से 24 महीनों में vev coin की कीमत बढ़कर लगभग $10 – $30 हो जाएगी ।  यह कहना सच भी हो सकता हैं क्यूंकि Binance के कॉइन बहुत तेजी से ग्रो होते हैं l कुछ महीने पहले Binance कॉइन (BNB) की कीमत मात्र $30 के आसपास थी और कुछ दिन पहले यह कॉइन $600 पार कर गया था l Vevale Coin कई सरल और सहायक सुविधाओं के साथ उपयोगकर्ता के अनुकूल विकल्प प्रदान करता है।

Vevale के बारे में:

Vevale एक क्रिप्टो कंपनी है जो ऑटोमोबाइल, चारकोल माइनिंग और निर्माण उद्योगों में रुचि रखती है। कंपनी के पास प्रोफेशनल लोगों की टीम है जो अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझते हैं और उनकी सराहना करते हैं।

वे विभिन्न ग्राहकों के व्यवसायों के जानकार होते हैं जो उन्हें अपेक्षित सहायता प्रदान करने में सक्षम बनाता है। ये पेशेवर साधन संपन्न, मेहनती, सक्रिय और आत्म-प्रेरित हैं।

जो लोग इस कंपनी और उनके सिक्के के बारे में अधिक जानने के इच्छुक हैं, वे कंपनी वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Website:- www.vevalecoin.com

E-mail: – support@vevalecoin.com